Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Tumbbad Box Office Day 3: तुम्बाड ने री-रिलीज से उड़ाया गर्दा, पहले वीकेंड 125 प्रतिशत ज्यादा कमा कर रचा इतिहास

Send Push

सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' ने सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने के बाद भी कमाल किया है। फिल्म हर दिन धमाकेदार कलेक्शन के साथ आगे बढ़ती नजर आ रही है। छह साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को एक हफ्ते में 10 करोड़ का कलेक्शन करने में भी संघर्ष करना पड़ा, वहीं दोबारा रिलीज होने के पहले वीकेंड में ही फिल्म गोली की रफ्तार से आगे बढ़ती दिख रही है.

image

'तुम्बाड' की कहानी एक ग्रामीण परिवार पर आधारित है जो एक राक्षस की पूजा करता है। फिल्म को दोबारा रिलीज होने से पहले से भी ज्यादा प्यार मिल रहा है. 'तुम्बाड' मूल रूप से 2018 में रिलीज हुई फिल्म है। छह साल पहले इस फिल्म ने शुरुआती सप्ताहांत में भी उतना ही कारोबार किया था जितना शुरुआती सप्ताहांत में किया था।

image

अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया
2018 में तुम्बाड ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 3.25 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया था। वहीं, ओपनिंग वीकेंड में फिल्म 7.34 करोड़ पर रुक गई। अब, रिलीज़ होने के छह साल बाद, तुम्बाड ने इस बार अपने शुरुआती सप्ताहांत में 125.85 प्रतिशत से अधिक की कमाई की है। ऐसा तब है जब फिल्म फिलहाल ओटीटी पर उपलब्ध नहीं है। सोहम शाह की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

ओपनिंग वीकेंड में कर डाली इतनी कमाई
तुम्बाड फिल्म का नवीनतम संग्रह सामने आया है। फिल्म ने रविवार को जबरदस्त कमाई की है. अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित 'तुम्बाड' एक डरावनी-काल्पनिक कहानी है। यह एक लोक कथा पर आधारित फिल्म है, जिसके क्रिएटिव अप्रोच को लोगों ने खूब पसंद किया है. इरोज इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म की दोबारा रिलीज ने लोगों के मन में जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now